Search:

Type: Posts; User: kapil.noida; Keyword(s):

Page 1 of 4 1 2 3 4

Search: Search took 0.02 seconds.

1. Replies
    Views

@ gunsnroses...thanks for the inside story....but...

@ gunsnroses...thanks for the inside story....but even that does not justify how AK behaved 8th december till date!!!

on ur inside story...Kiran Bedi is having seperate NGO working for various...
  2. @ stud....even i saw that somnath bharti on aaj...

@ stud....even i saw that somnath bharti on aaj tak few minutes back...bol raha tha ki aaj shanti bhushan jaise senior wakil gaye the to judge ko unki baat aur dalil samajhni chahiye thi!! par judge...
  3. I am sorry. But I don't understand the issue...

I am sorry. But I don't understand the issue here. AK made some personal remarks against Gadkari (true or not, we don't know). He did not have any proof for his allegations. Gadkari went to court,...
  4. @ raja bhoj....yea...team AK of sisodia...sanjay...

@ raja bhoj....yea...team AK of sisodia...sanjay singh...gopal rai...shazia...yogendra yadav...vishwas ko side ho jana chahiye...jo log gaye hai unse baat karni chahiye...party ko thik karna...
  5. @ raja~bhoj.....boss whatever u said is 100%...

@ raja~bhoj.....boss whatever u said is 100% correct...bas fir se election honge tab kya hoga..wo time batayega..never know ki public ke mind mei kya hai!!

lekin jab inke draw backs good faith mei...
  6. @ 007riky......riky bhai..baat to wohi hai ki...

@ 007riky......riky bhai..baat to wohi hai ki faltu ke contradictory naatak mei public ka time waste!!! jab election karwana hi tha to fir se government ka option consider hi kyo karnaa??

har...
  7. Ab to seriously AAP ke drame ki hadd ho gayi!! ...

Ab to seriously AAP ke drame ki hadd ho gayi!!

3-4 months se halla machaa rakha tha ki election karwao...court mei bhi gaye...election campaign mei bhi bakwaas ki thi...is maamle mei congress -...
  8. faltu ka drama hai congress ka....maloom hi tha...

faltu ka drama hai congress ka....maloom hi tha ki koi resign nahi hone wala....itne hi serious the resign ke liye to sab ki demands reject karke meeting se uth jaate!!! ab resign to nitish ne bhi...
  9. Yeh incidents area wise bhi hote hai...ab aise to...

Yeh incidents area wise bhi hote hai...ab aise to aur bhi bohot kuch hua hai and hota reheta hai but yahaa baat sirf itni hai 2 communities highlighted hai...BJP activists means hindus and...
  10. @ gunsnroses....i have given my views regarding...

@ gunsnroses....i have given my views regarding AAP in my previous post....no personal grunt against any1 here or in AAP...but just to say and believe ki AAP ki topi pehenane se aap imaandaar ho...
  11. I am not agreeing to this RIP thing about AAP. In...

I am not agreeing to this RIP thing about AAP. In fact rise of AAP was a very good thing for our democracy. We were all looking at them as 3rd alternative. AAP is not a regional party but can be a...
  12. Replies
    Views

@ gunsnroses1979.....FYI...taaza news hai ki ED...

@ gunsnroses1979.....FYI...taaza news hai ki ED ke baad IT department ne bhi purti group of nitin gadkari ko clean chit de diya hai regarding investment!!!!

yeh jhoot bhi AK and team ne failaya...
  13. Replies
    Views

@ gunsnroses1979.....snoop gate u posted...

@ gunsnroses1979.....snoop gate u posted about...its done and dusted...UPA 2 told SC we are not going for any further investigation!!

other cases....i believe...agar kisi bhi case mei dum hota to...
  14. Replies
    Views

@ gunsnroses......aap ki knowledge ke liye pichle...

@ gunsnroses......aap ki knowledge ke liye pichle 12 saal ke unginat maamlo ki tarah is issue ka bhi SC mei kal ya parso pataashep ho chuka hai!!! so live in present and come with something new!!!!
  15. truth by amit shah....rite from early 90s or late...

truth by amit shah....rite from early 90s or late 80s azamgarh is like crux of terror in India...be it SIMI...IM..dawood or whoever....azamgarh is there in the map....

now let every1 shout at the...
  16. Replies
    Views

Its high time AK should stop lying every now and...

Its high time AK should stop lying every now and than!!!

Just saw him yesterday in a press conference....congress - bjp mile hue hai...warna 3 mahine mei vadra par action kyo nahi hua?? mei jab...
  17. Replies
    Views

@ 007riky...i fully agree with u...

@ 007riky...i fully agree with u brother....vajpayeeji ke us pause ka...yaa kehe sakte hai us video ke 50% portion ka last 14 years se bohot galat use ho raha hai by media..by opposition...jo modi ko...
  18. @ a_decent_1......i agree with you....salute to...

@ a_decent_1......i agree with you....salute to all martyrs....as far as catch line is concerned...if they are so bothered...get copyright for it...and we all remember...its pepsi's catch line..
  19. @ complete_man....it was necessary to at least...

@ complete_man....it was necessary to at least share here about the riot situation in the state and importance of togadia in gujrat since modi took over!!!! :encouragement:
  20. @ complete_man....well the answer to your...

@ complete_man....well the answer to your question is simple...with no riots in gujrat since 2002 answers it!!!

coming to the thread......a hate statement by every means...but only if he has given...
  21. Modi's marital status is his personal issue....

Modi's marital status is his personal issue. There is no problem between him and his wife. They got seperated some 40 years back or may be more with mutual consent. Till now there is no complaint...
  22. I have no problem with AK's degrees or academic...

I have no problem with AK's degrees or academic qualification.

But I have problem with his attitude. Jo meine bola wo sahi hai....mei sab se imaandaar hoo....khud investigate kiya hai isliye...
  23. Replies
    Views

Poll: Voting done. We a family of 5 persons. All 5...

Voting done. We a family of 5 persons. All 5 votes for BJP candidate. Hope Modi will be PM by the end of May 2014.
  24. @ amitush jo bhi hai 16 May zyada dur nahi...

@ amitush jo bhi hai 16 May zyada dur nahi hai....lagta to yahi hai ki Modi will be PM baaki to voters ke dimag ki baat hai lets see!!!
  25. @ gracefulguy.....aaj ka haalat mei at least for...

@ gracefulguy.....aaj ka haalat mei at least for once BJP ka agent hona is a much better option that to support anyone else
  26. Replies
    Views

Poll: I am in Greater Noida. Dr. Mahesh Sharma from BJP...

I am in Greater Noida. Dr. Mahesh Sharma from BJP ko vote karunga. Sitting MLA hai. Seeing him for last 15 - 20 years. Koi problem ho to easily accessible hai. Educated hai. Know how to deal with...
  27. @gunsnroses1979....whatever AK did in 49 days...

@gunsnroses1979....whatever AK did in 49 days most of it is reversed because of his untimely resignation.

1. Sheila is governor.

2. Electricity and water decision reversed because probably...
  28. @ 007RIKY bhai....yeh time enjoy karo....Modi ki...

@ 007RIKY bhai....yeh time enjoy karo....Modi ki wave hai and modi haters and opposing parties desperation mei kuch bhi kar rahe hai and bol rahe hai...ultimately they are showing their own class and...
  29. @ riky bhai....likhna to mei bhi chahata hoo open...

@ riky bhai....likhna to mei bhi chahata hoo open letter to Ak but aap ne jo likha...mazaa aa gaya....sarcasm ki limit hai!!! agar AK ke paas yeh letter pohoch jaaye to wo special expression dekhne...
  30. @ riky bhai...TOI mei diya hua hai ki Anna...

@ riky bhai...TOI mei diya hua hai ki Anna supporter hai wo aadmi...and marte time he did said ki tune anna ko dhoka diya!! so yeh inki aapas ki ladai hai...!!!
  31. Wrong decision by BJP....should throw him out...

Wrong decision by BJP....should throw him out ASAP!!!

winnability bhi dekhni hai to wo Rajya sabha mei interested hai...so no use uska!!
  32. Replies
    Views

Everyone is asking AAP questions because of the...

Everyone is asking AAP questions because of the following reasons:

1. No one asked them not to take government house or cars, they themselves claimed during campaign that they will not take these...
  33. Sabse important baat yeh hai ki media ke paas...

Sabse important baat yeh hai ki media ke paas kitna time hai ki Modi ki chai par charcha hai..criticise karnaa..etc. etc....1 rumour udi ki modi ke dinner ke liye 25lakh liye jayenge to pure din...
  34. @ amitush....sir ji..sheela dixit ke khilaaf...

@ amitush....sir ji..sheela dixit ke khilaaf anti-incumbency wave thi...add to it UPA ka corruption...nirbhaya kaand ka gussa..and anna andolan ki garmi bhi thi....and yeh sab Delhi mei hi hua...
  35. Kitna bakwaas aadmi hai yeh Kejriwal....is ki...

Kitna bakwaas aadmi hai yeh Kejriwal....is ki bakwaas karne ki koi limit nahi hai...pure din iska virodh hua...fir bhi laga hai jhoot bolne mei!!!!

He simply wants country in...
  36. iske charity dinner mei kisi ne is se kuch...

iske charity dinner mei kisi ne is se kuch questions puch liye to wahaa se bhaag jayega as usual...pata nahi kaise chal rahi hai iski politics and kab tak chalegi!!
  37. its high time that along with criticizing the...

its high time that along with criticizing the current political setup...policies..system he should come up with the logical solutions and policies...his only solution is janta karegi!! no it cant be...
  38. @ raja~bhoj.....bhai u r rite media houses bate...

@ raja~bhoj.....bhai u r rite media houses bate hue hai!!! but is had tak to kisi bhi media houses ne kisi party ko support nahi kiya jitna ki AAP ko and andolan ko support kiya hai!!

ab to clear...
  39. Kejriwal's sole agenda is to try and stop Modi...

Kejriwal's sole agenda is to try and stop Modi from coming to power.

Khud kisi question ka jawab nahi dega...bas bakwaas karwalo is aadmi se jitni chahe!!!

Mei Mathura se hoo...since...
  40. Why these media raised questions ? what is the...

Why these media raised questions ? what is the reliability of so many media houses in cases related to Modi? How can we say that all or most of the media houses are unbiased towards Modi?

Ashutosh...
  41. @ Gudu Gudu Returns....this all drama created by...

@ Gudu Gudu Returns....this all drama created by AK. Same arrogance which he showed when he was CM...same over the top attitude...same raja harish chandra wali baatei....!!!

1. AK and his team...
  42. @ basanti...i agree with u...LG ki permission le...

@ basanti...i agree with u...LG ki permission le leta to problem kya hoti??? kal har debate mei all renowned legal experts bol rahe the ki forget about MHA notification of 2002 ki MHA se permission...
  43. Replies
    Views

@ complete_man.....simple questions....who asked...

@ complete_man.....simple questions....who asked AK and his team to shout on every political party and its leaders regarding actions should be taken in few days or hours when they were activists??
  44. Replies
    Views

@ jazztech....note my point by point reply!! ...

@ jazztech....note my point by point reply!!

1. AAP ke donations acche hai..saara white money hai....waist bhi AK ne claim kiya tha jab 20crore ho gaye the ki aur donation naa de kyoki assemply...
  45. Replies
    Views

@ jazztech...jab vote maange tab bola..support...

@ jazztech...jab vote maange tab bola..support naa dunga..na loonga...to yeh kaise ho gaya ki result ke basis par congress supported AAP government banani hi thi??? rehete government se baahar....6...
  46. Replies
    Views

sahi time to arvind kejriwal bhi nahi bata sakta...

sahi time to arvind kejriwal bhi nahi bata sakta ki kitna time lagega!! but wo claim to karta hai ki itne time limit mei yeh hoga..wo hoga!!! and jab saboot pakke karne the to 3-4 saal se gaane kyo...
  47. Replies
    Views

@ jazztech...AK ne 2011 mei hi baba ramdev ke...

@ jazztech...AK ne 2011 mei hi baba ramdev ke saath sheila ke khilaaf proof hone ki baat boli thi..aur to aur police station jaa ke kuch steps bhi liye the shayad!!! to ab wo proof use karke case...
  48. Replies
    Views

@ jazztech....sab ke paas apne apne kaam...

@ jazztech....sab ke paas apne apne kaam hai...sab karte hai jis se jitna and jaise ho sakta hai apne area mei...!!!!

rahi baat topic ki...to sahi ho tum ki time lagta hai...system hota...
  49. Replies
    Views

@ complete_man....jab khud AAP...AK and team apni...

@ complete_man....jab khud AAP...AK and team apni chaati peet peet kar bol rahi thi 3 saal se yeh kaam 2 din mei karo...wo kaam 1 din mei karo...yeh aise hoga..wo waise hoga...tab kisne kahaa tha yeh...
  50. Replies
    Views

@ complete_man....kisne kahaa ki news aap ne khud...

@ complete_man....kisne kahaa ki news aap ne khud generate ki hai??? sirf yeh point out kiya ki regardless of what the thread heading says...FIR has not named Sheila Dixit till now!!! its as simple...
Page 1 of 4 1 2 3 4