Search:

Type: Posts; User: kapil.noida; Keyword(s):

Page 1 of 4 1 2 3 4

Search: Search took 0.08 seconds.

1. Replies
    Views

@ ace of base....i agree with you that we should...

@ ace of base....i agree with you that we should take side of females in such cases and I also agree with other speakers here who says that 90% of time males are wrong in this.

But while taking...
  2. Replies
    Views

@ ace of base...being a girl does not give her...

@ ace of base...being a girl does not give her right to demean anybody for her own benefit or whatever and being a male does not give me right to tease...or behave indecently with any female!!

let...
  3. Replies
    Views

@ gracefulguy...no mein maan ke nahi baitha ki...

@ gracefulguy...no mein maan ke nahi baitha ki ladki galat hai par mei yeh bhi nahi maan raha ki ladka galat hai without knowing all the facts.

Rather u have made up your mind ki ladki sahi hai!! ...
  4. Replies
    Views

@ ace of base...thanks!! but i will not blame an...

@ ace of base...thanks!! but i will not blame an innocent person just because there are some wrongs in our society...rather i would prefer to contribute from my side ki galat na ho!! galat ke bahane...
  5. Replies
    Views

hilarious and illogical u are sounding u are!!

hilarious and illogical u are sounding u are!!
  6. Replies
    Views

@ ace of base...u are right one off case!! but 1...

@ ace of base...u are right one off case!! but 1 bhi innocent kyo bhugte? culprit ko pakdo!!
  7. Replies
    Views

@ dsocialdoctor...yea i did see that tamasha on...

@ dsocialdoctor...yea i did see that tamasha on Zee news...she ran away and later on when IBN7 anchor cross questioned her...she was saying aap mujhe harass kar rahe ho!!

faltu ka tamasha aur...
  8. Replies
    Views

@gracefulguy....just keep urself in that guy's...

@gracefulguy....just keep urself in that guy's place and than react for a while!!

Forget if she is a member of AAP or not!! but whole question is if she is right or not!! If she is FAKE than who...
  9. So finally talks are broken again!! But its good...

So finally talks are broken again!! But its good that India took a firm stand regarding agenda of NSA level talks. Agenda was decided during UFA meet by Modi and Sharif so it should have been...
  10. Poll: I meant Murli Vijay...not Murli Kartik!! I...

I meant Murli Vijay...not Murli Kartik!!

I agree with you regarding stratigies. You have to stick with them. But was it fool proof?? Leaving out Pujara and Raina. Raina could have been handy...
  11. Poll: What the hell was the strategy to win this test...

What the hell was the strategy to win this test match? 5 bowlers!! it sounds nice and worked well too even in past in Kumble era when Azhar was captain it worked too well in Tests but than we had a...
  12. Replies
    Views

this is probably edited as the original is posted...

this is probably edited as the original is posted by ajay maken!!
  13. What a crap thread? full of lies!! news was...

What a crap thread? full of lies!! news was started by The Hindu and forwarded by Indian Express!!

With Mr. Bachchan himself denied it the matter ends!

But whats wrong is he is charging...
  14. @dsocialdoctor thats for rejecting your...

@dsocialdoctor

thats for rejecting your suggestions!! and so are your ways of projecting religion in every part of life!! have a nice time!!
  15. @ dsocialdoctor...even i watched bahubali and...

@ dsocialdoctor...even i watched bahubali and enjoyed not because of any Prabhas or anything but because its a good movie!! same way i watch other movies...

there is no comparison between bahubali...
  16. @dsocialdoctor....i have been following your...

@dsocialdoctor....i have been following your posts since last 2 years or so mostly of them in political forums..at times agree with you too!! but here i beg to differ from u!! Bahubali or bajrangi...
  17. @ memad...i agree with you fully on various...

@ memad...i agree with you fully on various points...even i did not liked the movie on various aspects...but as u said Manu was doing everything to make marriage work but for Tanu...she was...
  18. Replies
    Views

@ 007riky.....yaar samjhane se kuch nahi...

@ 007riky.....yaar samjhane se kuch nahi hoga..yeh nahi manane wale!! compulsory hai nahi and rahi baat schools ki to i agree ki schools mei compulsory ho chahe saal mei 1 din ya week mei 1-2 din...
  19. @ sidsuae...with reference to your different...

@ sidsuae...with reference to your different posts in this thread....one thing is very clear for you NDA government is bad and Indian Media is bad because they supposedly supporting NDA governments...
  20. Replies
    Views

Poll: Yeh Karishma kya cheez hai? har baar kuch ulta hi...

Yeh Karishma kya cheez hai? har baar kuch ulta hi karti hai!!! pehele to rahul mahajan ko kuch bola nahi jab wo flirt kar raha tha and at times wo kuch zyada hi kar raha tha...tab bhi nahi bola...
  21. Replies
    Views

Poll: door shayad khula tha...i agree I am not sure...

door shayad khula tha...i agree I am not sure about it...but even than i dnt see gautam's fault in this..as Upen is behaving like this for several days now...he wants to create a scene..but how to do...
  22. Replies
    Views

Poll: @ hatefulPrince.....it was not Gautam who started...

@ hatefulPrince.....it was not Gautam who started it...it was Upen who poked him...after arguing with Dimpy in bedroom Upen was explaining to Ali...and he saw Gautam coming to bedroom...and it was...
  23. Replies
    Views

Poll: I have just one problem with Pritam in all these...

I have just one problem with Pritam in all these weeks....is baar wo ghar ke kaam karne ko manaa kar raha hai!!! I fully agree ki gautam ka statement galat tha ki use kisi ne support nahi...
  24. Replies
    Views

Poll: HatefulPrince....its not like that....I dnt find...

HatefulPrince....its not like that....I dnt find Gautam innocent...at times he is wrong too....for me use captaincy ke chakkar mei padnaa hi nahi tha kyoki pehele se evident tha ki baaki log uski...
  25. Replies
    Views

Poll: @ hatefulPrince.....i agree with you past mei KRK...

@ hatefulPrince.....i agree with you past mei KRK wapas aaya as a guest...than Dolly Bindra...Imam...Kushal...ab Puneet....jab violence hua hai to eviction banta hai...wapas laana kahaa se ho gaya??...
  26. Replies
    Views

Poll: If same goes for all...to yeh dosti ka naatak...

If same goes for all...to yeh dosti ka naatak kyo?

bas jab tak gautam awaz na uthaye...tab tak dosti...warna he is yeh..he is wo.....!!! kamaal hai!!
  27. Replies
    Views

Poll: Riky...har baat ko consult karne kaa....discuss...

Riky...har baat ko consult karne kaa....discuss karne ka...har angle se pros and cons sochne ka.....in short har cheez ka theka gautam ne liya hai....!!! yeh sahi hai!!!

gautam apna soche to...
  28. Replies
    Views

Poll: HatefulPrince...dosti nibhane ka pehela mauka...

HatefulPrince...dosti nibhane ka pehela mauka pritam aur puneet ke paas tha...but basically task fix karke gautam ke saath cheating ki!!! So agar Puneet ne bola ki wo Gautam ko banana chahata hai to...
  29. Replies
    Views

Poll: pehele rakhi sawant aayi thi fir uski maa aayi...

pehele rakhi sawant aayi thi fir uski maa aayi thi...ab yeh tamasha!! Hadd hai BB team ki!! and for a change Kushal bhi tha...so gauhar ke to sabhi log aa chuke ab ander!!!
  30. Replies
    Views

Poll: HatefulPrince....suna hai yeh Diandra ki friend...

HatefulPrince....suna hai yeh Diandra ki friend hai!!! lets see how it works out!!! bohot ajeeb hai yeh...jab bhi isko tv par dekha channel badal leta tha...ab BB mei tolerate karna padega!!!
  31. Replies
    Views

Poll: @ Mayur Hindustani...this is what I was trying to...

@ Mayur Hindustani...this is what I was trying to say...agar saamne wali team galti par hai aur ab tak aap ki bajaa rahi hai chahe aap ki galti ho ya nahi...to fir kaahe ka Lead by Example specially...
  32. Replies
    Views

Poll: @ amitush....agar praneet sirf itna bolta diandra...

@ amitush....agar praneet sirf itna bolta diandra ko ki yeh particular kaam pending hai...to diandra kyo ladti us se??? zyada se zyada koi excuse deti...jis se diandra ki ineffeciency as a captain...
  33. Replies
    Views

Poll: us time yeh praneet ka issue tha...praneet react...

us time yeh praneet ka issue tha...praneet react kar raha tha with Lead by Example etc.!!!! to baaki to rehene hi do!!! and pritam is far vocal than praneet on weekends as far his opinion is...
  34. Replies
    Views

Poll: arey kam se kam apni baat par to tikta...

arey kam se kam apni baat par to tikta hai....baakiyo ki tarah stand to change nahi karta baar baar.....pehele week se nominate ho raha hai...targeted hai..chup reheta hai tab bhi uska mazaak udta...
  35. Replies
    Views

Poll: kahaa bola ki diandra ka gussa praneet par...

kahaa bola ki diandra ka gussa praneet par nikala??? yeh to tv par bhi nahi aaya...baat itni si hai ki agar ghar ke baaki logo ko bhi lagta hai ki diandra thik se nahi kar rahi to bolna...
  36. Replies
    Views

Poll: @ agar sunane wali nahi hai to yeh quality tv...

@ agar sunane wali nahi hai to yeh quality tv camera ke saamne laani chahiye rather than khud karte raho and laachari ka game khelo!!!
  37. Replies
    Views

Poll: Gautam to already Diandra ko 2 baar kisi baat ke...

Gautam to already Diandra ko 2 baar kisi baat ke liye bol chuka tha wo no response from her!! so ab har baat Gautam bolega to sab bolenge ki Gautam ko kya problem hai jo wo bich mei aata hai!! and...
  38. Replies
    Views

Poll: Riky...baat sirf itni hai ki gautam wanted ki...

Riky...baat sirf itni hai ki gautam wanted ki praneet captain ko bole ki jiska kaam hai wo kare..and kuch kaam thik se nahi ho rahe...u can say ki yeh gautam ka game plan hai to expose partiality if...
  39. Replies
    Views

Poll: @ barbiedoll....yes u r rite ki gauhar hoti to...

@ barbiedoll....yes u r rite ki gauhar hoti to retort karti...but uske liye aap ko khud par pura confident hone ki zarurat hai....and karishma ke to confidence ke maamle mei kya kehene hai!!! uska...
  40. Replies
    Views

Poll: @ barbiedoll...karishma ka humiliation thoda over...

@ barbiedoll...karishma ka humiliation thoda over hai...but kya kar sakte hai wo differentiate hi nahi kar paati ki kab uski tarif ho rahi hai and kab uski sarcasm ke through samjhaya jaa raha...
  41. Replies
    Views

Poll: @ HatefulPrince.....sir ismei chillana isliya...

@ HatefulPrince.....sir ismei chillana isliya aaya ki gautam ke point of view se socho...wo kuch bhi kare..kuch bhi bole targeted hai from that gali incident....aisa nahi hai ki gautam ki galti nahi...
  42. Replies
    Views

Poll: @ HatefulPrince....For me Gautam was right in...

@ HatefulPrince....For me Gautam was right in this praneet's kitchen issue...sushant was supposed to pick the dirt bag...gautam simply told praneet that aap kaam karo..par jis ka kaam hai use bolo...
  43. Replies
    Views

Poll: @ amitush....agar wheel ghumane ke liye puneet ne...

@ amitush....agar wheel ghumane ke liye puneet ne bhi wheel pakad ke ghumaya hota to ghoom jata...but wo lever itna kamzor tha ki pura hil raha tha!!!
  44. Replies
    Views

Poll: Ab jab confirm ho hi gaya hai ki Renee BB house...

Ab jab confirm ho hi gaya hai ki Renee BB house me aa rahi hai to I hope ki uska single kaam ho Diandra ko take on karne kaa!!! Usko roadies mei dekha tha...wo agar apni par aayi to Diandra ko class...
  45. Replies
    Views

Poll: Gautam really played well...and made Karishma...

Gautam really played well...and made Karishma look like a fool!!! And baahar aane ke baad bhi raat tak makeup makeup kar rahi thi!!! Diandra was trying really hard to make her understand..but...
  46. Replies
    Views

Poll: yea gobar ka socha to nahi tha...and yeh bhi sahi...

yea gobar ka socha to nahi tha...and yeh bhi sahi hai is baar ke task bekaar hai...starting ke kuch seasons ke task socho to wo team work wale hote the...mostly all members in one team with some...
  47. Replies
    Views

Poll: @ 007Riky....predictable yeh hoga ki baaki ke 7-8...

@ 007Riky....predictable yeh hoga ki baaki ke 7-8 to aapas mei kuch karenge nahi..i mean taking on each other yaa fir sahi ya galat!!! galat ko galat bolne mei bhi unhe dard hota hai agar galti unke...
  48. Replies
    Views

Poll: @ HatefulPrince...gautam aur imam ka koi...

@ HatefulPrince...gautam aur imam ka koi comparison nahi hai!! gautam is far better than Imam....infact Imam ka to koi comparison ho hi nahi saktaa
  49. Replies
    Views

Poll: @ barbiedoll...the only reason i can understand...

@ barbiedoll...the only reason i can understand for salman or BB team supporting gautam is to try and somehow break that group of 7-8 people.Agar gautam ko is time hata diya to sab kuch bohot...
  50. For me it is not important if he has invited Modi...

For me it is not important if he has invited Modi or not!! It is regarding Nawaz Sharif and than adding that Modi has done nothing for muslims or muslims do not trust Modi!!!If this is not political...
Page 1 of 4 1 2 3 4