Page 2 of 2 FirstFirst 12

Thread: She won't curse her ex hubby!

Scientist Major

Quote Originally Posted by Unregistered View Post
    Dear mam

main ek 25 yrs ka hoon, I am just a simple boy, not so attractive, mere shaadi ek ladki hui thee lekin usne first night ko hee mujhe reject kar diya kee main handsome nahi hoon aur wo mere saath nahi rahegi, hamara divoce ho gaya, fir meri shaadi ek divorced girl se hui, jo mujhse age me 7-8 years badi hai, ek din maine usse kaha ke wo mujhe kitna pyar kartee hai to usne kaha ki bahut zyada, to main kaha ki kya wo mere liye apne pahle husband ko bura bhala kah saktee hai to usne kaha ke main uske pyar par bharosa nahi karta hoon, maine kaha kee main us par poora bharosa karta hoon, lekin kya wo meri khushi ke liye bhi aisa nahi kar saktee, itna kahne par bhi usne aisa nahi kiya, mujhe lagta hai ke maine divorced girl se shaadi karke jeevan kee sabse badi bhool kee hai, main sochta hoon kee use divorce dekar sucide kar loon, main is baat ka bilkul bardasht nahi kar pa raha hoon ke mere wife ke dil me koi aur rahe, mere dil aisa soch soch kar fata jaata hai, i am very dipressed, thinking of sucide every time.

If she isn't ready to badmouth about someone for no apparent reason then that does not mean that she has someone else in her heart...for heaven's sake, why should she badmouth about someone without any reason? Yeh kaisi mentality hain yaar tumhari? Tum khud talak shuda ho, toh phir apni biwi ke baare mein aisi baatein kyun kar rahe ho? Yeh toh tumhari biwi bhi keh sakti hain, ki usne tumse shaadi karke sabse badi bhool ki...

If she was immature and stupid, perhaps she would have bashed her ex husband just to please you, but she is clearly the more stable minded and mature in your relationship. Get rid of your inferiority complex and things in life will seem simpler than they're in the present.
    Last edited by take_lite; 25-04-2010 at 07:29 AM.

Quote Originally Posted by Unregistered View Post
    Dear mam

main ek 25 yrs ka hoon, I am just a simple boy, not so attractive, mere shaadi ek ladki hui thee lekin usne first night ko hee mujhe reject kar diya kee main handsome nahi hoon aur wo mere saath nahi rahegi, hamara divoce ho gaya, fir meri shaadi ek divorced girl se hui, jo mujhse age me 7-8 years badi hai, ek din maine usse kaha ke wo mujhe kitna pyar kartee hai to usne kaha ki bahut zyada, to main kaha ki kya wo mere liye apne pahle husband ko bura bhala kah saktee hai to usne kaha ke main uske pyar par bharosa nahi karta hoon, maine kaha kee main us par poora bharosa karta hoon, lekin kya wo meri khushi ke liye bhi aisa nahi kar saktee, itna kahne par bhi usne aisa nahi kiya, mujhe lagta hai ke maine divorced girl se shaadi karke jeevan kee sabse badi bhool kee hai, main sochta hoon kee use divorce dekar sucide kar loon, main is baat ka bilkul bardasht nahi kar pa raha hoon ke mere wife ke dil me koi aur rahe, mere dil aisa soch soch kar fata jaata hai, i am very dipressed, thinking of sucide every time.
    certified. loojar

everybody will agree that u are wrong in this situation

dude clean answer you don`t deserve it just curse yourself that Y R you such a freak.
    I Am Free Of All Prejudice. I Hate Everyone Equally.

New Born

Cant understand how that will help you in ur marriage. Or how can that make you more secure

By cursing a person we can not prove our love to another person.
    You dont need her to hate her ex. YOu only want you to be in her mind instead of him. For that love her more, not making her hate the ex

And dont try to make her doi ti either. Coz else she will think either u are a total loser or that u have some mental problem

How can cursing u or ur marriage in anyway?
    i dont understand it. It will not increase the love she has for you in any way. It will simply make her confused totally, coz she will never understand, like us, whats the point in all these