View Poll Results: Will Paul and Delnaaz patch up ?

Voters
58. You may not vote on this poll
  • Yes

8 13.79%
  • No

34 58.62%
  • When the moon is blue

16 27.59%
  • They look like they will patch up but who knows

2 3.45%
Multiple Choice Poll.
Page 187 of 275 FirstFirst ... 87137177185186187188189197237 ... LastLast
Results 2,791 to 2,805 of 4123

Thread: Bigg Boss Season6 ~Dhamaal ~Discussions -URVASHI DHOLAKIA wins BB6

Young Gun

Hi guys!! this is my first post...been following bigg boss6 on this forum..after seeing all of ur's comments cud not stop myself and joined in..

nice episode today..bakhtiyar ne jo bhi kiya as an entertainer wo thik tha..he gave masala to the episode..but on the other hand it was wrong that u were getting personal with other contestants..whoever it may be does not matter...wot he said..meri behen moti hai..moti to tum bhi ho..wo apne paise ka khaati hai...!! to urvashi kya bakhtiyar ke paise ka khaati hai!!

fact to aaj salmaan also said ki Delnaaz speak up..kab tak safe khelogi!!! she has been doing this since day 1!!! bohot push karne ke baad she either had some arguements with rajeev and urvashi!!! urvashi was rite that delu bhi pith piche hi bolti hai!! her pet dialogues..yeh kya hai?? kaise karte hai??

the season in which shweta tiwari won...BB team sent in dolly to counter shweta's safe game!!! so BB team needed to send some1 to counter delu's too good and too safe side!!

and yea..pls kick out aashka somehow!!! bohot ho gaya uska rona...ya to roti hai...ya fir i dnt want to talk to this or that!!! kaash ise ghar mei akela kar de BB!!!

SB ICON Lieutenant General don99's Avatar

Quote Originally Posted by chuni_babu View Post
    Your profile shows that you joined in 2008. Anyway...I have been following this thread since last October. Staying in Canada it's difficult to keep track of bigg boss on time because of 10 hrs of time difference . I thank you and all the others contributing to this thread for the constant update.

hmmm take it easy. be in touch with SBF....
    "Don't wait for the Perfect moment.. take the Moment and make it Perfect."

Chances Niketan ke sabse strong lag rahe hai ab tak........Game etc sab khel rahe hai....Obvious hai most of the contestants struggle kar rahe hai work ke liye so.........but aaj tak ki bb ki history me mostly gandi game khelne wale lagbhag jeete nahi hai.....maybe one of the season me exception ho sakta hai.....

Urvashi bhi bahot planned game khel rahi hai........strong contestants ke sath group banana etc......but Dil se bhi badi Kamini lagti hai....

i dont like rajeev.......i dont like urvashi as contestants but LAST EPISODE ME JO BAKHTIYAR KO ALLOW KIYA BB NE KARNE KO WO PROPER NAHI LAGA.......SAMNE WALA FREEZE HAI TO ULTA SIDHA BOLNE ME KYA MARDANGI......

Aur ye evictions to bilkul planned lag rahe hai bb-6 ki creative team ke........dont vote guys......ye kabhi count nahi hote........

Young Gun

Quote Originally Posted by Mayur_Hindustani View Post
    Chances Niketan ke sabse strong lag rahe hai ab tak........Game etc sab khel rahe hai....Obvious hai most of the contestants struggle kar rahe hai work ke liye so.........but aaj tak ki bb ki history me mostly gandi game khelne wale lagbhag jeete nahi hai.....maybe one of the season me exception ho sakta hai.....

Urvashi bhi bahot planned game khel rahi hai........strong contestants ke sath group banana etc......but Dil se bhi badi Kamini lagti hai....

i dont like rajeev.......i dont like urvashi as contestants but LAST EPISODE ME JO BAKHTIYAR KO ALLOW KIYA BB NE KARNE KO WO PROPER NAHI LAGA.......SAMNE WALA FREEZE HAI TO ULTA SIDHA BOLNE ME KYA MARDANGI......

Aur ye evictions to bilkul planned lag rahe hai bb-6 ki creative team ke........dont vote guys......ye kabhi count nahi hote........
    Mayur bhai..i agree with u...bakhtiyar was a usless contestant in earlier season and he repeated is non-sense value yesterday..last season mei bhi sab ke gharwale aaye the...rather than *****ing ya ladne ke..wo baaki contestant ke liye gift laaye the...bolne ko to koi bhi kuch bhi bol sakta tha!!!

Last Saturday Salman said that 3 persons would be evicted from the house. Then why suddenly Bigg Boss changed their mind? Are they trying to save some particular contestant?

Young Gun

Last Saturday Salman said that 3 persons would be evicted from the house. Then why suddenly Bigg Boss changed their mind? Are they trying to save some particular contestant?
    sir..may be u r rite..but 1 mahina hai and 12 contestants..and last mei top 3 ya top 4 hote hai to next 4 weeks mei 8 contestants baahar jayenge...captaincy bhi wapas aa gayi..to may be abhi is season ka wo violent behaviour wala eviction baaki hai!!!

New Born

That was abvious BB had to save Sana's *** ate the END !!!! how irritating yaar.........game mein belkol maza nahi haa raha kyu ki too much politics such as Aashka, Sana, specially Aashka she is drama queen and too much EGO type girl attention seeker BLAHGGGGGG
    next eviction hope to see these irritating guys out so we can have some pure game

New Born

I am Agree brother.. Niketan deserve to win this BB 6 ALAG CHEE !
    Urvashi I think she is playing her game with good standard believe me she is better than
    Delnaz really that woman is nice but she plays too much safe yaar..
    I would like to see Urvashi, Niketan at Top 3 at end I mean finale
    Aashka should be evicted as soon as possible maybe next episode because she is drama
    queen attention seeker, Sana tu life support par chal rahi hai our mere esab se yeh sahi nahi hai
    no qualities with her except her beauty and that is it.
    Aashka to Niketan ki peeche pareey houi hai yaar use pata hai ki yahee ek gora hai jo age yeh show hoskta
    hai jeet le

hmmm...sahi cheating hue hum sab k sath.. .chalo yeh dono jo bhi gye..,theek gye pagal log..
    Priyanka ka Deewana
    WAJID DE GR8

♥ek haseena thi♥ Field Marshal basanti<<<'s Avatar

nomination main kuch bada ulatfer hua hai......
    Atheism is a non-prophet organization.

Bang Bang !! Brigadier General adirocksit's Avatar

Santosh se nahi hoga ..........
    Arey abhi to Party shuru hui hai

Quote Originally Posted by adirocksit View Post
    Santosh se nahi hoga ..........
    nahi hona chaiye nahi toh salman ko BB chhodna padega

Quote Originally Posted by basanti<<< View Post
    nahi hona chaiye nahi toh salman ko BB chhodna padega
    arey karishma ke itne bure din nahi aaye

Rajeev - koi bhi argument ho...ek baar Imaam ko "Shut up!!" aur "keep quiet !!" zaroor bolega ...pichle janam me imam student hoga rajeev ka

nomination main pehle shayad urvashi.nik,rajiv,imam,karis nominate hue the ..per sapna ko koi chitti milli .BB se.uske bad del,sana,santosh,nirua,,nominate ho gaye shayad..