Results 2,371 to 2,385 of 2884

Thread: Bigg Boss 7 News/Discussions - GUhar is the winner

SB ICON Lieutenant General don99's Avatar

Quote Originally Posted by 007RIKY View Post
    toooooooooooooooooooo good!!!
    "Don't wait for the Perfect moment.. take the Moment and make it Perfect."

Quote Originally Posted by fuad2100' View Post
    Ab to mujhe yakin ho gaya hai k livefeed is one day old. It's not actually live!. Because in live feed, they are still talking while the news came out that Kamiya is out!
    ACCHA laga yeh comment..........

HALLA BOL Field Marshal amitsush's Avatar

Now Sofia Hayat plans to sue Colors channel

British singer-actress Sofia Hayat, who has filed an FIR against 'Bigg Boss Saath 7' contestant Armaan Kohli for hitting her on the show, now plans to also sue Colors channel which airs the reality show. At a press conference here, Sofia was asked if she thinks that the channel is wrong in not taking any action against Armaan despite having a "no violence" clause in the contract.
    To that, Sofia said: "I didn't think practically that I should sue Colors also, I could see only Armaan Kohli. But yes, you are right, I will talk to my legal team also about this."
    Sofia said after leaving the house, her only focus was to take action against Armaan and wants him to be taken out of the house. She filed a complaint at the Santa Cruz police station here Wednesday.
    "My contract said 'no violence and no personal attacks'. I didn't think of this (suing the channel) before, but my next step will be this. Obviously, my number one priority is that Armaan is taken out of the house and he needs to be accounted for what he has done," she added.
    Sofia was evicted from 'Bigg Boss Saath 7' last week. During her stay on the show, an argument broke out between her and Armaan which ended with Armaan hitting Sofia with a mop, leaving her hurt.
    This part was not aired on television and host Salman Khan also reprimanded Armaan for his action.
    Armaan has been in the spotlight for his temper on more occasions than one and he has been seen picking up fights with other inmates as well.

'Bigg Boss' requires celebrity contestants to stay locked inside an isolated house with several cameras recording the inmates' actions every second.

I WILL LOOK FOR U
    I WILL FIND U AND
    I WILL BAN U

Quote Originally Posted by amitsush View Post
    Now Sofia Hayat plans to sue Colors channel

British singer-actress Sofia Hayat, who has filed an FIR against 'Bigg Boss Saath 7' contestant Armaan Kohli for hitting her on the show, now plans to also sue Colors channel which airs the reality show. At a press conference here, Sofia was asked if she thinks that the channel is wrong in not taking any action against Armaan despite having a "no violence" clause in the contract.
    To that, Sofia said: "I didn't think practically that I should sue Colors also, I could see only Armaan Kohli. But yes, you are right, I will talk to my legal team also about this."
    Sofia said after leaving the house, her only focus was to take action against Armaan and wants him to be taken out of the house. She filed a complaint at the Santa Cruz police station here Wednesday.
    "My contract said 'no violence and no personal attacks'. I didn't think of this (suing the channel) before, but my next step will be this. Obviously, my number one priority is that Armaan is taken out of the house and he needs to be accounted for what he has done," she added.
    Sofia was evicted from 'Bigg Boss Saath 7' last week. During her stay on the show, an argument broke out between her and Armaan which ended with Armaan hitting Sofia with a mop, leaving her hurt.
    This part was not aired on television and host Salman Khan also reprimanded Armaan for his action.
    Armaan has been in the spotlight for his temper on more occasions than one and he has been seen picking up fights with other inmates as well.

'Bigg Boss' requires celebrity contestants to stay locked inside an isolated house with several cameras recording the inmates' actions every second.
    Merely a publicity/marketing gimmick by botox silicon queen and bigg boss team...this wud only give them some extra media coverage and generate TRPs ...

Ab to mujhe yakin ho gaya hai k livefeed is one day old. It's not actually live!. Because in live feed, they are still talking while the news came out that Kamiya is out!

phr to bohat jaldi pta chla apko der aye ...durast aye
    Priyanka ka Deewana
    WAJID DE GR8

New Born

The way Ejaz was talking with Salman Bhai was totally stupid and rude, Saale ne apni awqat bhol dee

Banned Lieutenant

Quote Originally Posted by Sky Walker View Post
    The way Ejaz was talking with Salman Bhai was totally stupid and rude, Saale ne apni awqat bhol dee
    Uska Awkat Salman se kaam nahi agar educational qualification se measure kiya jayeto. I couldn't understand why Salman is after Ajaj. There are more people to talk about. He never say anything against Tanisha and Arman but now he is after Ajaj!!

In the last weekend, Salman said to Ajaj that, Tanisha ke behen Kajol agar big boss agli 4 season me bhi tumhe dekhe ga na, to tumhe nehe pehchan payegi....why this kind of insult to him in public face?? agar Tanisha etna level wali aurat hai to Big Boss me keya karne ayehe?? apni level apni ghar me hi dekhate..... woh etna level wali aurat ho gaye hai k Salman usey pamper karkehi ja rahe he or just because Ajaj use local language, usko etna bada insult kar diya?? esi se pata chalta hai ke Salman gharme sabko ek najar se nahi dekhte hai.... woh bechara Tanisha k family k bare mi kuch bhi galat nahi bola tha, sirf yehi bol rahatha k agaor Kajol Tanisha se miley to uska galti sudhar dena.... aur usmehi Salman ko lag gaya.... Salman ko ye nahi dikhta k Tanish kaisye Arman jaise ghatiya insaan ki jutey saaf kar rahi hai.....

he he...............Aukat..........Dikhadi ejaz ko aaj salmaan ne............Sahi baat hai.........i agree with salmaan.............from today i lost whatever 5 to 10 sympothy or love for ejaz the way he talked with salman...............

KAPILBHAI I LOVE YOU.............AAPNE "SACHIN JOSHI" WALA JO POST KIYA THA US SE MAIN DITTO AGREE KARTA HUN......DITTO.............HE HE HE..........CANT STOP LAUGHING............PUPPET.............HE HE HE./////////////GOBER KE PUPPET.........................HE HE..............HE WAS RI8..............SACHIN NE WOHI KAHA JO BAHAR MAJORITY LOG KO DIKHTA HAI..........GOBER AND GORILLA KE BHADE KE TATTU KO JO DIKHTA HAI WO UNKA OPINION HAI..........BUT WHAT "SALMAAN SAID IS LOKSAHHI DESH KE MAJORITY LOGO KA OPINION HAI"...........AND KAISE ARGUE KAR RAHA THA TAPORI LOGO KI LANG ME KI AAJ TO DIWARE TUT JAYEGI........KAISA MUNH HO GAYA THA EJAZ KA..........SAHI BOLA SALMAN NE.........WAISE FOR EJAZ LOVERS MAIN ITNA BOLNA CHAHUNGA KI WO (EJAZ) ITNA BURA ADAMI LAGTA NAHI JEETANA WO "GOBER" KI COMPANY ME JAKE BANA.........

BUT FIR BHI YE GOBER AND GORILLA AND EJAZ FANS ACCEPT KARNE KE LIYE READY NAHI HAI.///////////// BILKUL READY NAHI HAI JAISE EJAZ AND KUSHAL NAHI HAI SUN NE KE LIYE UNKI "AMMIJAN" GOBER KE CHALTE..........

SALMAAN WOHI KAH RAHA HAI JO MAJORITY PUBLIC KAH RAHI HAI.//////////////TRY AND ACCEPT WITH DILSE...........

AND KUSHAL KE PAPA WALA BAAT TO TTTTTTTTTTTOOOOOOOOOOOOOOOOOOOOOOO GOOOOOOOOOOODDDDDDDDDDDDDDD THI..................ARE BAKI SARE CONTESTANT AB TUM TO SO JAO............AAAJ SE BHUCHAL SING KO DECLARE KARDO WINNER.//////////////////// HE HE.///////////////SALMAN U WERE TOOOOOOOOO GOOOOOOOOOOOOD TODAY..............

SABKI WAHAN JALTI HAI KI ARMAAN AND TANISHA KO KYUN NAHI BOLTA............ARE BEHRE HO KYA............KITNI BAAR BOLA ARMAAN KO KI WHAT U ARE DOING WITH TANISHA IS NOT GOOD./////////TANISHA KO BHI BOLA KI TUM JAWAB DO.......AND WAISE BHI SALMAAN KO HARDCORE LOG PASAND NAHI KARTE EVEN UNKI FAMILY KO BHI PASAND NAHI KARTE HARDCORE LOG KYUN KI YE LOG"GANAPATIJI" KI STHAPANA KARTE HAI APNE GHARME........SARE RELIGION MANTE HAI........SO SO CALLED HARDCORE (EXTREMIST) NAFARAT KARTE HAI INSE...........

BUT WE LOVE YOU "SALIM SAB"( SALLU'S FATHER) AND YOUR FAMILY..................AAPKE BETE NE SABKE SAMNE NATIONAL TV PE "LAXMI PUJA" KI............JAB KI GOBER DOOR RAHI....................GOBER TAB BHI DOOR RAHI JAB AAGE BHI BENGALI FESTIVAL THA................DURGA PUJA............TAB BHI HAMARE THREAD SE KUCHH LOG NE OBJECTION UTHAYA THA AND THEY WERE RI8 KI WHY GOBER DOOR THI.....

WORSHIPING ANY GOD IS MAIN THING..........I TOO BELIEVE IN BHGAVAN,ALLAH,JESUS AND ALL GOD....HATE THIS EXTREMISTS..................WHO THINKS KI KISI AUR KE GOD KI PUJA NAHI KAR SAKTE...........

DONT TAKE ME OTHERWISE.......I HATE ALL EXTREMIST'S CHAHE KISI BHI RELIGION KA HO......
    Last edited by Mayur_Hindustani; 15-12-2013 at 12:32 AM.

Where is Passionbhai,Kapilbhai,amitbhai,basanti,ricky,wajid bhai,pangebaj and all other friends...........PLZ GIVE YOUR HONEST OPINION ON ABOVE POST..............

WHY HATING SALMAN FOR NO REASON........................HINDU DEVI DEVTA KI PUJA KARTA HAI......?.KHAN BHAI (EJAZ) KI VAAT LAGA RAHA HAI ISLIYE..........?..FORGET IT MAN.............IF YOUR ANSWER IS YES FOR 2 QUESTION THAN U ARE EXTREMIST..............AND AISE LOGO KI VAJAH SE HI AAJ PURE WORLD ME ATANKVADI PAIDA HO RAHE HAI....

LOVE FOR SALMAN AND SALIMSAB'S FAMILY............

AND WHAT SALAMAN SAID KISI NE NOTICE KIYA KI "WHEN I LOOK BACK I THINK WHAT AN IDIOT I WAS"...........YE KEHNE KE GUTS HONE CHAHIYE........USNE APNI GALATIYA SARE AAM..........NATIONAL TV PE LOGO KE SAMNE MANI........BUT WHAT HE SAID IN OTHER PART WAS MORE IMP " MAINE KISI BHI GALATI KO REPEAT NAHI KIYA"............THATS WHAT MADE ME SALMAN FAN..........I TOO WAS SLAMAAN HATER FEW YEARS AGO........

BUT YAHAN SO CALLED FAIRNESS KI DEVI GOBER AND HER TEAM BHUCHAL SING AND "DEDHH SANA" APNE AAP JUSTIFY KARNE ME LAGE HAI AS ALWAYS.............LIKE "BHAI MAINE TO KUCHH GALAT BOLA HI NAHI BLA BLA BLA////////AND BHUCHAL SING" BHAI AAP DIRECT BOLDO NA " IN ANSWER SALMAN SAYS KI WOHI TO BOL RAHA HUN........
    Last edited by Mayur_Hindustani; 14-12-2013 at 11:45 PM.

Most imp thing is ki aaj fairness ki devi chup rahi kafi had tak.........................he he..........kyun ki she is using this two puppets..........

And ye dono sutiye samaz nahi rahe hai...........

Waise from now on winner to pata chal gaya...............bhuchal sing hi hai..........to sare other contestant ke fans aaplog bhi so jao meri tarah...............he he....

Ab to bhuchal sing urf kaliya danger urf gorilla is winner of season -7///////////////

Quote Originally Posted by sky walker View Post
    the way ejaz was talking with salman bhai was totally stupid and rude, saale ne apni awqat bhol dee

i agree 10000000000000 per.......................................aaj to deeware tut jayegi .........bhai aaj to mere ko bula hi lo bahar.........he he..........sale ejaz tu puppet banke rah gaya..........puppet gober ka.........and bahar aake tuze gauhar degi "babaji ka thhullu"........

And one more imp thing i forgot about this episode "jab salmaan ne kaha ejaz ko ki tum ye kya bar bar "khan khan" bolte ho bichme (what salman was trying to say is why using khan word for influence) tab ejaz ka answer tha like "muze bahot pyar hai khan log se like that"

abe sale dedhh sane tu akela nahi humlog bhi "khans" ko pasand karte hai............we love salmaan "khan", amir "khan" etc etc..............but we also love kumar"s and devgan"s and kapoors.......................be reasonable................secular india me ye sare mentioned and others too like john abraham and all aate hai..............just hate this extremists..........

Hum to sirf apna view point likhte hai...........chahe kisi lang me........kisi ko mar dalne ki dhamki(threat) to nahi di hai ye thread me////////// and ye thread me ye ho chuka hai ........jaan se marne ki wo bhi buri tarah patak patak ke marne ki.........bolke ki tu jindagi ke liye bhikh mange aisi dhamki di gayi hai ye thread me ek member ke dwara.//////////////////i know use warn kiya gaya tha.......but was that enough..............?

Bhagao extremists ko har jagah se.//////////

PLZ GIVE YOUR HONEST OPINION ABOUT THIS EXTREMIST........AND BOLO KI AGAR JAANSE MARNE KI DHAMKI DI GAYI KISI MEMBER KO TO AISE MEMBER KYUN HAI IS THREAD ME.......
    Last edited by Mayur_Hindustani; 15-12-2013 at 12:46 AM.

Banned Lieutenant

Quote Originally Posted by Mayur_Hindustani View Post
    And one more imp thing i forgot about this episode "jab salmaan ne kaha ejaz ko ki tum ye kya bar bar "khan khan" bolte ho bichme (what salman was trying to say is why using khan word for influence) tab ejaz ka answer tha like "muze bahot pyar hai khan log se like that"

abe sale dedhh sane tu akela nahi humlog bhi "khans" ko pasand karte hai............we love salmaan "khan", amir "khan" etc etc..............but we also love kumar"s and devgan"s and kapoors.......................be reasonable................secular india me ye sare mentioned and others too like john abraham and all aate hai..............just hate this extremists..........

Hum to sirf apna view point likhte hai...........chahe kisi lang me........kisi ko mar dalne ki dhamki(threat) to nahi di hai ye thread me////////// and ye thread me ye ho chuka hai ........jaan se marne ki wo bhi buri tarah patak patak ke marne ki.........bolke ki tu jindagi ke liye bhikh mange aisi dhamki di gayi hai ye thread me ek member ke dwara.//////////////////i know use warn kiya gaya tha.......but was that enough..............?

Bhagao extremists ko har jagah se.//////////

PLZ GIVE YOUR HONEST OPINION ABOUT THIS EXTREMIST........AND BOLO KI AGAR JAANSE MARNE KI DHAMKI DI GAYI KISI MEMBER KO TO AISE MEMBER KYUN HAI IS THREAD ME.......
    Ajaj jaan se marne ki dhamki nahi di, oh Arman k gharpe jake Arman ko pitne ki dhamki diya tha. Or Ajaj ko extremist bulane se pehle apni guru Arman k bare me pehle socho..... Arman Kushal ko chaku marne ki dhaamki diya tha Tanisha k samne, woh chese to tumko nahi dekhi ga keu ki tum yaha Arman Tanisha ko support kar rahe ho sirf religion k waje se.

Mujhe ab ye bhi samaj a gaya k yaha kuch log keu constantly Arman or Tanisha ko support kar rahe he....keu ki maine to bhul hi gaya tha k es support ki aslo waja religion hai.....esi liya Gauhar ko gobar bula ja raha hai aur Tanisha or Arman ko Mahatman Gandhi k saath compare ki ja rahe hai.... Ajaj ko sirf es liya extremist bula ja raha hai keu ki woh "Khan" naam k saath uske emotional attachment hai jaha. Eska maatlab ye to nahi hua na ke woh Kapoor, Roshan, or Devgan ko disrespect kar rahe hai?? sirf khan k bare mai bola to woh extremist ho gaya, woh 2/3 jhagde kiye gharme es liya extremist ho gaya jisko Arman k jhagde ke saath compare karne k baath bohot chota lagta hai uske jhagde.

Arman chaku marna chahte hai to Mahatma Gandhi hai, Arman har ladki ke saath limit se bhi jaida battamiji or gaali de to esi liya woh Mahatman gandhi haiu... Arman Tanisha ko apni jutey me raakh ke use kar raha hai phir bhi woh Mahatma Gandhi jaisa hai....Arman Ajaj ko dhai foot bole, gali de to Mahatma gandhi hai lekin Ajaj & Kushal budhdha or flop actor bole to extremists hai.

Kushal es liya Armnan se bi jeyada kharap esi liya na k woh ek Muslim aurat k saath pyar kar raha hai?? Gauhar gobar Isliye na keu ki woh Muslim hai?? Ajaj Extremist es liya na keu k woh Khan ko prefer kiya es liye?? aur tum Salman ko is liya support kar rahe ho na keu k Salman sirf namse Muslim dikhta hai lekin uske ma ek hindu hai or use adha Muslim/Ada Hindu mana jata hai or woh religion pe biswas nahi karte hai, hai na??

Toh es baar ek kaam karo....sabke muh pe hi bol do k tum or aur bhi kuch log Big Boss contestants k support karte hai sirlf unke religion ko dekh kar. Yeh chalaki karke Arman, Tanisha ki galti chupake, Ajaj, Kushal and Gauhar ko bura bolne ke koi jarurat nahi. Hum saab samajh te hai...

Uska Awkat Salman se kaam nahi agar educational qualification se measure kiya jayeto. I couldn't understand why Salman is after Ajaj. There are more people to talk about. He never say anything against Tanisha and Arman but now he is after Ajaj!!

In the last weekend, Salman said to Ajaj that, Tanisha ke behen Kajol agar big boss agli 4 season me bhi tumhe dekhe ga na, to tumhe nehe pehchan payegi....why this kind of insult to him in public face?? agar Tanisha etna level wali aurat hai to Big Boss me keya karne ayehe?? apni level apni ghar me hi dekhate..... woh etna level wali aurat ho gaye hai k Salman usey pamper karkehi ja rahe he or just because Ajaj use local language, usko etna bada insult kar diya?? esi se pata chalta hai ke Salman gharme sabko ek najar se nahi dekhte hai.... woh bechara Tanisha k family k bare mi kuch bhi galat nahi bola tha, sirf yehi bol rahatha k agaor Kajol Tanisha se miley to uska galti sudhar dena.... aur usmehi Salman ko lag gaya.... Salman ko ye nahi dikhta k Tanish kaisye Arman jaise ghatiya insaan ki jutey saaf kar rahi hai.....

thing is all sorts of ppl come to BB. Anita jee's family was the land lord of Salman's father. She is even at BB. Its all about ones wish to come in this show. Aur salman back to back 3 season ki bath bola thak 4 season ki naki. I am not favouring any body. But people who talk such does max mistake and Salman catch them. Just it ...
    thanks

kamiya... great Journey... BB7 will miss u..