Results 1 to 2 of 2

Thread: मोदी के बालासाहेब ठाकरे के प्रति सम्मान प&

  1. #1
    Banned
    Join Date
    Oct 2014
    Location
    Jaipur
    Posts
    17
    Rep Power
    0

    Default मोदी के बालासाहेब ठाकरे के प्रति सम्मान प&

    मुम्बई। शिवसेना ने सोमवार को भाजपा पर जोरदार हमला बोलते हुए 25 साल पुराने गठबंधन को तोड़ने के मुद्दे पर आड़े हाथों लिया। साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बालासाहेब ठाकरे के प्रति "नए नवेले" सम्मान पर भी सवाल उठाया। मोदी ने रविवार को महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों की रैली में शिवसेना की आलोचना न करने की बात कही थी।



    उन्होंने कहा था कि शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे के गुजरने के बाद पहली बार महाराष्ट्र में चुनाव हो रहे हैं, इसलिए वे सेना के खिलाफ कोई बात नहीं कहेंगे। लेकिन मोदी के इस बयान से शिवसेना खुश नहीं है।

    सोमवार को पलटवार करते हुए शिवसेना के मुखपत्र "सामना" में लिखा गया है कि, सीटों के बंटवारे को लेकर जब ये गठबंधन तोड़ा गया तब ये सम्मान कहां था? मोदी ने कहाकि वे अपने भाषणों में शिवसेना पर हमला नहीं बालेंगे क्योंकि वे बालासाहेब ठाकरे का सम्मान करते हैं। हम भी प्रधानमंत्री का सम्मान करते हैं। लेकिन जब आपने सीटों के बंटवारे को लेकर हमारी पीठ में छूरा घोंपा तब ये सम्मान कहां था। हिन्दुत्व के मुद्दे पर बने गठबंधन को तोड़ते समय बालासाहेब की याद नहीं आई।

    कांग्रेस और एनसीपी से भाजपा की तुलना करते हुए "सामना" के संपादकीय में लिखा कि, यह सब जानते हैं कि कांग्रेस और एनसीपी ने महाराष्ट्र को लूटा। लेकिन गुजरात की मुख्यमंत्री किस उद्देश्य से महाराष्ट्र आई थी? यदि उन्होंने सभी उद्योगपतियों को महाराष्ट्र छोड़कर गुजरात में उद्योग लगाने को कहा तो ये भी महाराष्ट्र को लूटने जैसा ही है। फिर आप शिवाजी महाराज के आर्शीवाद की बात करते हैं जो तमाशा है।

    Resource of News: www.patrika.com/news/shiv-sena-questions-narendra-modis-respect-to-bal-thackeray/1035269

  2. #2
    SB MahaGuru Colonel dsocialdoctor's Avatar
    Join Date
    Feb 2011
    Location
    Kashmir 370
    Posts
    17,934
    Rep Power
    78

    Default

    Namo is a real statesman ....... on the other hand its a fight to survive for Thackerays .................. Uddhav being the weakest among all ...............
    If you think any candle march will affect "Islamic Terrorism", you are fooling yourself, Kill them or be ready for next attack !!

Similar Threads

  1. Replies: 3
    Last Post: 24-02-2014, 02:07 PM
  2. Replies: 4
    Last Post: 02-04-2012, 02:10 PM
  3. Replies: 8
    Last Post: 09-07-2011, 02:51 PM
  4. Replies: 18
    Last Post: 05-04-2010, 07:15 PM

Tags for this Thread

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •